Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो ने अपनी अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के डिवाइस Vivo X30 को टीज किया है। नए टीजर में कंपनी की X30 सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर की गई है। कंपनी पहले भी इस डिवाइस को टीज करती रही है।

कंपनी ने हाल ही में डिवाइस के कैमरा मॉड्यूल के बारे में जानकारी देते हुए दूसरा टीजर शेयर किया था। सामने आई जानकारी के मुताबिक, कंपनी की X30 सीरीज में मिलने वाले रियर कैमरा सेटअप में एक 13 मेगापिक्सल पेरीस्कोप यूनिट भी दी जाएगी।

वीवो की यह स्मार्टफोन सीरीज रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगी। अब तक सामने आई जानकारी पर गौर करें तो X30 लाइनअप Samsung Exynos 980 चिपसेट के साथ आएगा, जिसमें इंटीग्रेटेड ड्यूल-मोड 5G मॉडेम दिया गया है।

नए टीजर को ध्यान से देखें तो वीवो ने अपने पेरीस्कोप यूनिट की क्षमता दिखाई है। इसमें हाइलाइट किया गया है कि डिवाइस में 60x हाइब्रीड जूम फीचर अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज में यूजर्स को मिलेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन में 5x ऑप्टिकल जूम दिया जा सकता है।

खास फ्लैशचार्ज टेक्नॉलजी
ऐसा हाइब्रीड जूम इससे पहले ओप्पो स्मार्टफोन्स में भी देखने को मिल चुका है। यह देखना मजेदार होगा कि वीवो इस टेक्नॉलजी को अपने डिवाइसेज में कैसे बेहतर करेगा। Sparrow न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, टीजर जमीन पर मौजूद डिवाइस से क्लिक की गई फोटो का है, जिसे आसमान की ओर पॉइंट किया गया है।

टीजर में दिखाया गया है कि स्मार्टफोन का फोकस आसमान में दिख रहे एक एयरप्लेन पर है और डिवाइस ने 60x जूम किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह स्मार्टफोन 33W फ्लैशचार्ज 2.0 टेक्नॉलजी के साथ आएगा।

यह होंगे स्पेसिफिकेशंस
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो X30 में 6.5 इंच डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज यूजर्स को मिलेगा। नए डिवाइस में यूजर्स को 4,500mAh की बैटरी मिलेगी। दूसरे X30 Pro मॉडल में 6.89 इंच का डिस्प्ले मिलेगा।

इस डिवाइस में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा। दोनों ही डिवाइसेज में AMOLED पैनल मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz दिया जाएगा। X30 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और X30 Pro में 60 मेगापिक्सल का कैमरा यूजर्स को मिलेगा।



source https://lendennews.com/archives/62907

0 comments:

Post a Comment

 
Top