Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) अब अपने फुल टॉक टाइम प्लान वापस ला रही है। अब कंपनी अपने 20, 30 और 50 रुपये के रिचार्ज में फुल टॉक टाइम दे रही है। इस प्लान में वोडाफोन 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। इससे पहले यूजर को कम से 35 रुपये अकाउंट में मेंटेन करने होते थे। अब आप 20 रुपये का रिचार्ज करा के अकाउंट चालू रख सकते हैं।

वोडाफोन के इस प्लान में फुल टॉक टाइम के अलावा कोई अन्य बेनिफिट नहीं मिलता है। यानी यूजर को SMS और डेटा बेनिफिट इन फुल टॉकटाइम ऑफर में नहीं मिलेंगे। कंपनी 10 रुपये का भी प्लान दे रही है जिसमें 7.47 रुपये का टॉकटाइम मिलता है और वैलिडिटी भी कम मिलती है।

वोडाफोन ने हाल ही में जियो और एयरटेल की टक्कर पर 69 रुपये वाला प्लान प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे बोनस कार्ड की कैटिगरी में रखा है, जो अलग-अलग सर्किल के हिसाब से अलग-अलग सुविधाएं देता है। आइए जानते हैं क्या है इस प्लान में खास और बाकी कंपनियां क्या ऑफर कर रही हैं।

वोडाफोन का 69 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इसमें ग्राहकों को 250 MB का 3जी/4जी डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। मुंबई क्षेत्र में ग्राहकों को कॉलिंग के लिए 150 लोकल व एसटीडी मिनट मिलते हैं। वहीं, दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में 150 लोकल व एसटीडी कॉलिंग के अलावा इनका इस्तेमाल रोमिंग में भी किया जा सकता है।

Previous article108MP कैमरा वाला Mi Note 10 अब 14 नवंबर को होगा लॉन्च
Next articleReliance Jio Offer: दो पॉप्युलर प्रीपेड प्लान पर 50 रुपये तक की छूट



source https://lendennews.com/archives/61643

0 comments:

Post a Comment

 
Top