Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। नए साल के साथ रियलमी ने भी नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तैयारी शुरू कर दी है। कंपनी जल्द ही नया स्मार्टफोन Realme 5i मार्केट में लाने जा रही है। इससे पहले कंपनी Realme 5, 5 Pro और 5s डिवाइसेस लॉन्च कर चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए रियलमी 5i की कंपनी 6 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है। इसका सीधा मतलब है कि रियलमी के X50 स्मार्टफोन को कुछ दिन बाद उतारा जाएगा। नए डिवाइस से जुड़ी जानकारी लॉन्चिंग से पहले ही आने लग गई है।

Realme 5i के स्पेसिफिकेशंस
डिजाइन के मामले में रियलमी 5i काफी हद तक Realme 5 और 5s जैसा रहेगा। हालांकि इसमें बैक पैनल थोड़ा अलग रहेगा। इस स्मार्टफोन में 6.25 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रेज़ॉलूशन HD+ होगा। यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के अलावा स्नैपड्रैगन 665 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। यह ऐंड्रॉयड 9 Pie पर आधारित ColorOS 6.1 पर काम करेगा। यह डिवाइस दो कलर ग्रीन और ब्लू में आएगा।

कैमरे की बात करें तो रियलमी 5i में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया होगा। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया होगा। इस स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 13,200 रुपये हो सकती है और इसमें 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी होगी।

Previous articleआपका पैन-आधार लिंक है या नहीं, ऐसे जानिए
Next articleचना / ट्रेडर्स को तेजी में स्टॉक हल्का करने की सलाह



source https://lendennews.com/archives/64792

0 comments:

Post a Comment

 
Top