Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के तहत रविवार को एक बार फिर देशवासियों को संबोधित किया। साल 2019 के आखिरी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने युवाओं पर फोकस रखा और मेक इन इंडिया को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने खरीदारी के समय युवाओं से स्थानीय उत्पादों को प्राथमिकता देने की अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आने वाले समय में युवा देश का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा कि आज का भारतीय युवा प्रगतिशील है और सिस्टम का सम्मान करता है। उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि आज युवा जातिवाद और भाई-भतीजावाद को नापसंद कर रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को नववर्ष 2020 की शुभकामनाएं भी दीं।

पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें हाल ही में बिहार के वेस्ट चंपारण जिले के भैरवगंज स्वास्थ्य केंद्र के बारे में जानकारी मिली। इस स्वास्थ्य केंद्र पर आसपास के गांवों के हजारों लोग मुफ्त चैकअप कराने के लिए पहुंचते हैं।

उन्होंने कहा कि यह स्वास्थ्य केंद्र न तो सरकारी कार्यक्रम के तहत चलता है और न ही इसके लिए सरकार ने कोई पहल की है। पीएम मोदी के अनुसार, वहां के स्थानीय केआर हाईस्कूल के पूर्व छात्रों की ओर से आयोजित एक एल्यूमिनी मीट में इसका आइडिया आया था और इसको संकल्प-95 नाम दिया गया है।

Previous articleब्रह्मचर्य का पालन करने से बुद्धि और बल बढ़ता हैः आचार्य चन्द्रेश
Next articleसोना और शेयर्स ने किया मालामाल, 2020 में भी मिलेगा बंपर रिटर्न



source https://lendennews.com/archives/64673

0 comments:

Post a Comment

 
Top