Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने क्षेत्र में देहव्यापार के अवैध धंधे का खुलासा करते हुए युवती समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवती मूलत: बांग्लादेश की है जो वर्तमान में अहमदाबाद में रह रही है। उसे कोटा देहव्यापार के लिए लाया गया था। एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि उपाधीक्षक भगवत सिंह हिंगड को मुखबीर से सूचना मिली कि बद्री योगी और शानू बाहर से लड़कियां बुलाकर शहर में देहव्यापार करवाते है।

इनके साथ साजीदेहडा निवासी जावेद भी शामिल है जो कमीशन लेकर लड़किया सप्लाई करता है। जावेद देहव्यापार के लिए एक लडकी को कार में लेकर कुन्हाडी स्थित मोहनलाल सुखाडिया आवासीय योजना की तरफ घूम रहा है। इस सूचना पर कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। साथ ही उपाधीक्षक भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बोगस ग्राहक के इशारे पर पुलिस ने आवासीय योजना के मकान के बाहर पहुंची जहां कमरे के बाहर युवक नजर आया। उससे पूछताछ की तो उसने जावेद बताया।

पुलिस ने मकान में दबिश दी, जहां से युवती को भी गिरफ्तार कर लिया। युवती की पहचान शेख दीपा निवासी अहमदाबाद के रुप में हुई। युवती ने बताया कि बद्री और शानू ने उसे देहव्यापार के लिए बुलाया था। उसे एक ग्राहक के पांच सौ रुपए दिए जाते थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने जावेद और युवती को गिरफ्तार कर लिया। पड़ताल में सामने आया कि युवती मूल रुप से बांग्लादेश की रहने वालीहै। जिसके बाद उस पर धारा 3 व 14 विदेशी एक्ट जोडा गया। दोनों को 3 जनवरी तक रिमांड पर लिया गया है। पुलिस बद्री और शानू की तलाश में जुटी है।

Previous articleसोना मामूली सस्ता, चांदी 156 रुपये लुढ़की, जानिए आज के भाव



source https://lendennews.com/archives/64753

0 comments:

Post a Comment

 
Top