Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। रेनॉ (Renault) ने अपनी ट्राइबर (Triber) इसी साल अगस्त में लॉन्च की थी। इस कार को सिंगल इंजन-गियरबॉक्स कॉम्बिनेशन के साथ पेश किया गया था। अब कंपनी इस कार को जल्द ही टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी मार्च तक यह वेरियंट लॉन्च कर सकती है। रेनॉ ट्राइबर का लुक अट्रैक्टिव और कुछ हद तक एसयूवी जैसा है। इस कार को भारत में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

ऐसा है ट्राइबर का लुक
बात करें इस कार के लुक्स की तो इसके फ्रंट में क्रोम फिनिश 3-स्लेट ग्रिल है, जिसमें रेनॉ का लोगो दिया गया है। ट्राइबर में रैपअराउंड हेडलैम्प्स, सिल्वर स्कफ प्लेट के साथ ड्यूल टोन फ्रंट बंपर और डेटाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। वील आर्क के चारों और दरवाजों पर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग है। ट्राइबर में ब्लैक-आउट बी व सी-पिलर्स और रूफ रेल्स के साथ स्टेप्ड रूफ दी गई है। पीछे की तरफ रैपअराउंड टेल लाइट्स और सिल्वर इंसर्ट्स के साथ ड्यूल टोन बंपर है। ट्राइबर के बेस और मिड वेरियंट्स में 14-इंच के स्टील वील्ज और टॉप वेरियंट्स में 15-इंच के अलॉय वील्ज हैं।

ट्राइबर में हैं 7 सीट
ट्राइबर में तीन लाइन में 7 सीटें हैं। इसकी तीसरी लाइन वाली सीटों को जरूरत के हिसाब से निकाला जा सकता है और उस जगह का इस्तेमाल सामान रखने के लिए कर सकते हैं। दूसरी लाइन वाली सीटें स्लाइडिंग हैं, जिससे तीसरी लाइन वाली सीट्स पर बैठने और उतरने वाले को आसानी रहेगी। 7-सीटर वर्जन में ट्राइबर का बूट स्पेस (डिग्गी की जगह) 84 लीटर और तीसरी लाइन वाली सीट हटा देने पर यानी 5-सीटर वर्जन में इसका बूट स्पेस 625 लीटर है।

सेफ्टी फीचर्स
रेनॉ ट्राइबर में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड वॉर्निंग सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में हैं। टॉप वेरियंट्स में दो और एयरबैग्स यानी कुल चार एयरबैग्स और रिवर्स कैमरा भी दिया गया है।

इंजन
रेनॉ की इस कॉम्पैक्ट एमपीवी में 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 6250 rpm पर 71 bhp का पावर और 3500 rpm पर 96 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा।

Previous articleसेंसेक्स की टॉप-10 में 6 कंपनियों का मार्केट कैप 64,419 करोड़ रुपये घटा



source https://lendennews.com/archives/64679

0 comments:

Post a Comment

 
Top