Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ में कोटा के शिवि सरीन नशा … और ये बदन…गीत गाकर बॉलिवुड में छा गए हैं। ये बदन–गीत का संगीत भी इनकी संगीतकार जोड़ी शिवि-सूरज ने दिया है। फिल्म का दूसरा गीत नशा — जिसका संगीत देवाशीष ने दिया है, वह भी शिवि का गाया हुआ है। फिल्म के गीत नरेश शर्मा के हैं। फिल्म ‘फटी पड़ी है यार ‘ में यह बदन गीत पावनि पांडेय के साथ गाया है। पावनि बॉलीवुड की मशहूर गायिका है जो लैला ओ लैला गा जैसे हिट गीत गा चुकी है।

यह संगीतकार जोड़ी शनिवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने कोटा आई थी। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि शिवि कोटा में पढ़े हैं, उनके पिता प्रदीप सरीन स्टेट बैंक ऑफ़ इन्दोर की कोटा ब्रांच से रिटायर्ड हुए हैं। उन्होंने पंडित महेश चंद्र शर्मा एवं रमेश सोलंकी से 5 साल तक शास्त्रीय संगीत सीखा है ।

उन्होंने बताया कि इसके बाद संगीत में अपना कॅरियर बनाने के लिए ग्वालियर में संगीत की पढाई की। मूल रूप से शिवपुरी एमपी में जनमे शिवि की इसी दौरान उत्तर प्रदेश फर्रुखाबाद के सूरज शाक्य से मुलाकात हुई। सूरज ने बताया कि उन्होंने ग्वालियर आने से पहले फर्रुखाबाद में नीरज शुक्ला एवं विवेक चेत्री से गिटार सीखा।

शिवि और सूरज दोनों ने ग्वालियर से साथ-साथ संगीत की शिक्षा प्राप्त की। इसके बाद दोनों अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए मुंबई चले गए। दोनों के परिवार में पहले से ही संगीत का माहौल था। तो दोनों ने संगीत को ही कॅरियर बनाया।

उन्होंने बताया कि छह साल के लम्बे संघर्ष के बाद फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ में संगीत देकर अपनी पारी की शुरुआत की है। फिल्म के निर्देशक हैं प्रेम मोहन गिरधारी हैं। सलमान खान के बहुत करीबी माने जाने वाले अभिनेता इंदर कुमार जो अब नहीं रहे, वह लीड रोल में हैं। दूसरे मुख्य किरदार कुलदीप सरीन हैं। जिनकी पहले भी काफ़ी फिल्में आ चुकी हैं। हाल ही में रिलीज ‘सांड की आंख’ और ‘फटी पड़ी है यार है’। इसके पहले ‘कैदी बैंड’ और ‘ डॉन’ आदि फिल्मे कर चुके है।

Previous articleट्राइबर ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ मार्च में होगी लॉन्च
Next articleअमिताभ बच्चन दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित



source https://lendennews.com/archives/64145

0 comments:

Post a Comment

 
Top