Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। गूगल की ओर से इस साल मई में Pixel 3a और Pixel 3a XL स्मार्टफोन्स भारत में लॉन्च किए गए थे। साल के आखिरी कुछ महीनों में ही कंपनी ने फ्लैगशिप Pixel 4 और Pixel 4 XL लॉन्च किए हैं, हालांकि सोली रेडार चिप की वजह से ये डिवाइसेज भारतीय मार्केट में नहीं आएंगे। अब सामने आया है कि गूगल Pixel 4a और Pixel 4a XL पर भी काम कर रहा है और इनके हाई-रेजॉलूशन रेंडर्स ऑनलाइन देखने को मिले हैं।

नए गूगल डिवाइस के रेंडर्स OnLeaks और 91Mobiles की ओर से शेयर किए गए हैं, जिनमें अपकमिंग स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक सामने आया है। सबसे पहली बात जो आप इन रेंडर्स में नोटिस करेंगे, वह है फोन का एज-टू-एज डिस्प्ले, जिसमें होल-पंच सेल्फी कैमरा कट आउट टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन दाईं ओर साइड्स पर दिख रहे हैं।

डिवाइस के पिछले पैनल पर चौकोर कैमरा मॉड्यूल टॉप-लेफ्ट में नजर आ रहा है और बीच में एक गोलाकार फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। गूगल अपनी पिक्सल 4 सीरीज में जहां ड्यूल कैमरा सेटअप लेकर आया है, Pixel 4a सीरीज में ऐसा नहीं दिख रहा है। स्मार्टफोन में पीछे की ओर सिंगल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ दिख रहा है। इन रेंडर्स से पता चला है कि फोन में ऊपर की ओर 3.5mm जैक और नीचे यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग के लिए मिलेगा।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
पिक्सल फोन के बाकी स्पेसिफिकेशंस अभी सामने नहीं आए हैं। हालांकि, हम जानते हैं कि कंपनी की ओर से कॉम्पैक्ट Pixel 4a और इससे बड़े स्क्रीन साइज में Pixel 4a XL लॉन्च किया जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले साल की तरह ही गूगल अपने दोनों नए स्मार्टफोन्स Google I/O 2020 डिवेलपर्स कॉन्फ्रेंस के दौरान लॉन्च कर सकता है। इन डिवाइसेज को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

मिलेगा मिड-रेंज प्रोसेसर
पिक्सल डिवाइसेज होने के बावजूद गूगल अपने नए Pixel 4a और Pixel 4a XL में मिड-टियर चिपसेट दे सकता है। ऐसे में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 700 सीरीज का 730 या 765 प्रोसेसर मिल सकता है, जिसके साथ 5G मॉडेम भी इंटीग्रेटेड होगा। फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो लीक्स के मुताबिक गूगल के नए स्मार्टफोन्स में 12.2 मेगापिक्सल का कैमरा यूजर्स को मिल सकता है। Pixel 4a-सीरीज की लॉन्च डेट पास आने के साथ-साथ बाकी डीटेल्स भी सामने आएंगे।

Previous articleVivo S1 Pro भारत में 4 जनवरी को होगा लॉन्च



source https://lendennews.com/archives/64719

0 comments:

Post a Comment

 
Top