Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो ने अपने S1 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है। कंपनी ने ट्विटर पर Vivo S1 Pro की लॉन्च डेट 4 जनवरी शेयर करते हुए पोस्ट किया है। ई-कॉमर्स साइट ऐमजॉन इंडिया पर इस डिवाइस के लिए बनी माइक्रोसाइट पर भी कन्फर्म हो गया है कि Vivo S1 Pro को ऑनलाइन ऐमजॉन पर खरीदा जा सकेगा।

बता दें, कंपनी अपना स्मार्टफोन फिलिपींस में पहले ही लॉन्च कर चुकी है और इसमें डायमंड शेप का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फिलिपींस में वीवो ने इस डिवाइस को वॉटरड्रॉप नॉच के साथ लॉन्च किया था लेकिन भारत में इसे होल-पंच डिस्प्ले के साथ उतारा जा सकता है। लीक्स के मुताबिक इस डिवाइस को 19,990 रुपये के प्राइस टैग पर खरीदा जा सकेगा, जबकि इसका एमआरपी 20,990 रुपये हो सकता है। चीन में इस स्मार्टफोन को 6.39 इंच के डिस्प्ले के साथ उतारा गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए नॉच दिया गया था। कंपनी इस डिवाइस का इंप्रूव्ड डिवाइस भारत में लॉन्च करने वाली है।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो 6.38 इंच के फुल एचडी+ सुपर AMOLED पंच-होल डिस्प्ले के अलावा चीन के मॉडल में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट दिया गया है, इसकी जगह भारत में कंपनी S1 Pro को क्वालकॉम स्नैपरड्रैगन 665 के साथ उतार सकती है। लीक्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज सपॉर्ट करेगा। साथ ही बायोमीट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है।

ऐसा होगा कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें तो इस डिवाइस में स्टाइलिश क्वॉड कैमरा सेटअप बैक पैनल पर दिया गया है। इस सेटअप में मेन सेंसर 48MP का दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8MP का सेकेंडरी सेंसर अल्ट्रावाइड और 2MP+5MP के सेंसर डेप्थ मैपिंग के लिए मौजूद हैं। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP पंच-होल कैमरा दिया गया है। इस पंचहोल का डायमीटर 2.98mm है और यह स्क्रीन की दायीं तरफ दिया गया है। स्मार्टफोन में लंबे बैकअप के लिए 3,700mAh की बैटरी दी गई है, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को सपॉर्ट करती है।

Previous articleमनुष्य को विवेकशील बनकर कर्म करना चाहिए : आचार्य चंन्द्रेश
Next articleपंच होल कैमरा के साथ आएगा गूगल Pixel 4a स्मार्टफोन



source https://lendennews.com/archives/64717

0 comments:

Post a Comment

 
Top