Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। OnePlus इस साल बाजार में OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। उम्मीद है कि ये सीरीज इसी महीने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो सकती है। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 8 सीरीज को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है ​कि ये सीरीज ग्लोबल बाजार समेत भारत में भी दस्तक देने वाली है।

लीक्स के अनुसार कंपनी इस सीरीज के तहत OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite को लॉन्च करेगी। OnePlus 8 स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और कंपनी जल्द ही इसे भारत में लॉन्च करेगी। रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि OnePlus 8 सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर IN2011 नाम से लिस्ट हुआ है।

वहीं पिछले दिनों OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन Geekbench साइट पर मॉडल नंबर IN2023 नाम से लिस्ट हुआ था जहां इसके कई स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी। ​लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट से लैस होगा और इसमें 12 जीबी रैम दी जा सकती है। फोन में Android 10 ओएस का उपयोग किया गया है।

अभी तक सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus 8 Lite स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। एक वेरिएंट में 8GB + 128GB स्टोरेज और दूसरे वेरिएंट में 8GB + 256GB स्टोरेज उपलब्ध होगी। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो कि 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। वहीं फोन में स्टीरियो स्पीकर भी उपलब्ध होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस दिया जा सकता है।

Previous articlejeep compass के दो नए वैरिएंट लॉन्च, कीमत 21.96 लाख से शुरू
Next articleट्विटर से भी एक-दूसरे को भेज सकेंगे पैसे, ला रहा है अपना पेमेंट सिस्टम



source https://lendennews.com/archives/65634

0 comments:

Post a Comment

 
Top