Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर(Twitter) भी अब दुनिया की सबसे बड़ी सोशल मीडिया साइट फेसबुक की राह पर चलने को तैयार है। ट्विटर भी गूगल और फेसबुक की तरह अपना पेमेंट सिस्टम लाने की तैयारी कर रहा है।

अंग्रेजी वेबसाइट द इनफॉर्मेशन की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर अपना पेमेंट सिस्टम तैयार कर रहा है और इस प्रोजेक्ट पर बड़े जोर-शोर के साथ काम चल रहा है। पेमेंट फीचर आने के बाद यूजर्स एक-दूसरे को पैसे भेज और प्राप्त कर सकेंगे। Twitter के पेमेंट सिस्टम का नाम टिपिंग (tipping) बताया जा रहा है।

ट्विटर का पेमेंट फीचर कंपनी के सीईओ जैक डॉर्सी की दूसरी कंपनी Square के साथ काम करेगा। बता दें कि स्क्वॉयर जैक डॉर्सी की फाइनेंशियल सर्विस देने वाली कंपनी है। स्क्वॉयर सैन फ्रांसिस्कों में मोबाइल पेमेंट सेवा भी देती है। कहा जा रहा है कि ट्विटर का पेमेंट फीचर बिट्क्वाइन के लिए ही होगा। यानी यूजर्स सिर्फ बिट्क्वाइन में ही पेमेंट कर सकेंगे।

ट्विटर के सीईओ का मानना है कि बिट्क्वॉइन भविष्य में इंटरनेट की करेंसी होगी। जैक की कंपनी स्क्वॉयर क्रिप्टोकरेंसी पेमेंट पर काम भी कर रही है। रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि बिट्क्वॉइन माइक्रोपेमेंट्स सॉल्यूशन लाइटनिंग नेटवर्क में मुख्य निवेशक हैं।

Previous articleवन प्लस 8 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च
Next articleतनाव कम करने के लिए कंपनियों में शुरू होगा योग ब्रेक



source https://lendennews.com/archives/65636

0 comments:

Post a Comment

 
Top