Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

इंदौर। केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल रविवार सुबह महाकाल के दर्शन को उज्जैन पहुंचे। यहां उन्होंने इंदौर से बनारस के बीच शिवरात्रि पर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि लोग रेलवे के निजीकरण का स्वागत कर रहे हैं। रेल मंत्रालय हमसफर एक्सप्रेस को कम सवारियां मिलने की समीक्षा कर रहा है। अगर जरूरत पड़ी तो हम इसका रूट भी बदल सकते हैं।

पीयूष गोयल महाकालेश्वर मंदिर में अलसुबह होने वाली भस्म आरती में वे सपत्नीक शामिल हुए। उन्होंने गर्भगृह में पहुंचकर पूजन-अर्चन किया और भगवान से आशीर्वाद लिया। पंडित आशीष पुजारी ने मंत्री पीयूष गोयल को पूजन अभिषेक करवाया।

पीयूष गोयल ने कहा पर्यटन की दृष्टि से उज्जैन-इंदौर सहित काशी विश्वनाथ महत्वपूर्ण है। इसे ध्यान में रखते हुए आईआरसीटीसी के माध्यम से रेलवे द्वारा एक विशेष ट्रेन शुरू की जा रही है। इससे पहले काशी विश्वनाथ के लिए अहमदाबाद से भी एक विशेष ट्रेन 17 तारीख को रवाना हो रही है।

रेलवे में निजीकरण के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगले 12 साल में 50 लाख करोड़ का निवेश रेलवे में किया जा रहा है, जिससे कि रेलवे को कई सुविधाएं मिलने वाली हैं। इंदौर से कई ट्रेनों को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसके लिए विस्तार से योजनाएं बनाई जा रही है और जो नई ट्रेन शुरू होना है उनके ट्रैक पर भी काम चल रहा है, जिसके बाद इंदौर से शुरू होने वाली नई ट्रेनें भी जल्दी चालू हो जाएंगीं।

Previous articleआर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इंसानी दिमाग की जगह नहीं ले सकता : चीफ जस्टिस



source https://lendennews.com/archives/65480

0 comments:

Post a Comment

 
Top