Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं लेकिन जेएनयू घटना के बाद से कई बड़े ब्रैंड्स उनसे किनारा करते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि कुछ ब्रैंड्स का कहना है कि वह दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गए विज्ञापनों को कुछ समय के लिए हटा रहे हैं।

कोका-कोला और अमेज़ॅन का प्रतिनिधित्व करने वाले आईपीजी मेडीब्रांड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शशि सिन्हा ने कहा, “आमतौर पर, ब्रांड सुरक्षित खेलना पसंद करते हैं और किसी भी विवाद से सावधान रहते हैं।” बता दें कि इस घटना के बाद से ही मोदी सरकार के कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय ने दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया स्किल इंडिया का प्रमोशनल वीडियो ड्रॉप कर दिया गया।

कुछ ब्रैंड्स ने कहा कि वे दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल के लिए कम दिखा रहे हैं। वहीं नामचीन सितारों के एंडोर्समेंट्स संभालने वाले मैनेजरों ने कहा कि आने वाले समय में विज्ञापनों के करारों में इस तरह के क्लॉज जोड़े जा सकते हैं, जिनमें किसी सिलेब्रिटी के राजनीतिक रुख तय करने से प्रशासन के नाराज हो सकने वाले जोखिम का जिक्र होगा। बता दें कि दीपिका एक फिल्म के लिए वह 10 करोड़ रुपए और विज्ञापन के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं।

जेएनयू छात्रों के साथ हुई थी खड़ी
जेएनयू में नकाबपोशों ने छात्रों पर लोहे हमला किया था। इसके विरोध में लेफ्ट विंग के छात्रों की ओर से आयोजित एक प्रदर्शन में दीपिका पादुकोण भी 7 जनवरी को कैंपस में गई थीं। वह विरोध मार्च में शामिल हुईं। इस दौरान ‘आजादी-आजादी’ और ‘जय भीम’ के नारे भी गूंजे। उन्होंने इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी समेत अन्य छात्रों से बात की। इससे नाराज एक वर्ग ने दीपिका की नई फिल्म छपाक का विरोध शुरू कर दिया। अब विवाद को देखते हुए ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं।

छपाक’ की कमाई
बता दें कि फिल्म को कुछ लोग बाॅयकाट कर रहे हैं। बाॅयकाट के दौरान छपाक ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई है, लेकिन वो भी ज्यादा नहीं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 6 करोड़ का कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने 2 दिन में 10.77 करोड़ तक की कमाई कर ली है। इस फिल्म की कुल लागत 40 करोड़ रुपए से कम है।



source https://lendennews.com/archives/65531

0 comments:

Post a Comment

 
Top