Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि निर्धन व्यक्तियों की मदद के लिए शहर को सात जोन में बांटकर प्रत्येक जोन में क्षेत्रीय व्यापार संघों के सहयोग से भोजन शालाएं शुरू की जाएंगी। जिससे कमजोर वर्ग के लोगों को कम मूल्य पर गुणवत्ता पूर्ण भोजन उपलब्ध हो सकेगा।

वे मंगलवार को नई धानमण्डी दुकानदार संघ और मावा व्यापार संघ की ओर से मकर संक्रान्ति के अवसर पर आयोजित भण्डारे का शुभारंभ कर रहे थे। महासचिव माहेश्वरी ने कहा कि मावा व्यापार संघ व्यापारी आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की सहायतार्थ हमेशा तत्पर रहता है। उन्होंने सभी संगठनों से इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम किये जाने का आव्हान किया।

इस अवसर पर गुमानपुरा व्यापार संघ के अध्यक्ष संजय शर्मा ने व्यापार महासंघ के निर्विरोध निर्वाचित महासचिव अशोक माहेश्वरी एवं कार्यकारणी का स्वागत करते हुए कहा कि शहर को व्यापार उद्योगों के विकास के साथ-साथ मूलभूत सुविधाओं से निजात मिलेगी।

नई धानमण्डी दुकानदार संघ के अध्यक्ष नवीन (डिम्पल) चढ्डा एवं सचिव गिर्राज अग्रवाल ने कोटा व्यापार महासंघ की समस्त कार्यकारणी के निर्विरोध चुनाव पर सभी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह चुनाव व्यापारिक एकता का परिचायक है।

इस अवसर पर संस्था के समस्त पदाधिकारियों ने कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव माहेश्वरी एवं नगर निगम की पूर्व उपमहापौर सुनीता व्यास का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया।

Previous articleदिल्ली बाजार / विदेशी तेलों की मांग घटने से खाद्य तेलों में नरमी
Next articleकोटा मंडी/ मिलर्स का समर्थन नहीं मिलने से धान 30 रुपये मंदा



source https://lendennews.com/archives/65618

0 comments:

Post a Comment

 
Top