Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक महिला ट्यूशन टीचर ने अपनी स्टूडेंट्स के साथ यौन दुर्व्यवहार किया और फिर उसका विडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया। टीचर ने 6 साल और 3 साल की अपनी स्टूडेंट्स के कपड़े उतारकर उनके प्राइवेट पार्ट्स में पेंसिल डाली और उसे रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद इसका विडियो अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया। पुलिस ने 19 वर्षीया टीचर और उसके बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया है।

बच्चियों के पैरंट्स ने पुलिस को सौंपने से पहले दोनों आरोपियों की पिटाई भी की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चियों के पैरंट्स के मुताबिक, मंगलवार शाम ट्यूशन से वापस आने के करीब दो घंटे बाद उनकी छोटी बेटी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की। जब उनकी मां ने चोट के बारे में पूछा तो उसने बताया कि ‘टीचर दीदी’ ने उसके साथ क्या किया।

जब मां ने इस बारे में अपनी बड़ी बेटी से पूछा तो उसने भी वही बात दोहराई। म्हाऊ (डॉ. अंबेडकरनगर) पुलिस स्टेशन इंचार्ज अभय नेमा ने बताया कि बच्चियों ने पुलिस को बताया कि जब उन्हें दर्द होने लगा तो टीचर ने फिर से उन्हें कपड़े पहना दिए और पढ़ाना शुरू कर दिया। इसके बाद बच्चियों का परिवार पहले पड़ोस में रहने वाली टीचर के घर गया और उसकी पिटाई की। टीचर को अप्राकृतिक यौन कार्य से संबंधित आईपीसी की धाराओं तथा पॉक्सो ऐक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।

Previous articleछपाक: लक्ष्मी की नाराज वकील को कोर्ट से मिला इंसाफ
Next articleसेंसेक्स 635 अंक चढ़कर 41,452 पर बंद, निफ्टी 12,215 के पार



source https://lendennews.com/archives/65325

0 comments:

Post a Comment

 
Top