Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। कोटा व्यापार महांसघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि वे कोटा को राजस्थान की प्रमुख आर्थिक नगरी बनाने का प्रयास करेंगे। वे सोमवार को रोटरी बिनानी सभागार में छावनी चौराहा दुकानदार संघ की ओर से आयोजित कोटा व्यापार महासंघ की नव निर्वाचित कार्यकारिणी के अभिनदंन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पिछले 18 वर्षों में व्यापारियों एवं जनहित के मुद्दे महासंघ द्वारा उठाये गये हैं,उन्हे अंजाम तक पहुंचाया है। उसके पीछे कोटा के व्यापार एवं उद्योग जगत की बहुत बड़ी भागीदारी है। महासचिव माहेश्वरी ने कहा कि हमने कोटा को पयर्टन नगरी बनाने के लिये पूर्व एवं वर्तमान सरकार को जो योजनायें दी हैं, जिनमें नये एयरपोर्ट, सड़कों का सोंदर्यीकरण, शहर की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने के लिये अन्डरपास एवं फ्लाईओवर का निर्माण, पार्किग स्थलों का निर्माण आदि शामिल है।

उन्होंने कहा कि लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला एवं राज्य सरकार के स्वायत्त शासन मंत्री शान्ति धारीवाल ने इन योजनाओं को अन्तिम पायदान तक ले जाने का मिशन उठाया है। कई योजनाओं का कार्य भी शुरू भी हो चुका है। उन्होंने सरकार से कोटा में नये हवाई अड्डे का निर्माण, वर्तमान हवाई अड़डे की जमीन पर ट्रेड वाईज मार्केट की स्थापना की मांग की। साथ ही सुझव दिया कि उसे चारो तरफ से खोल दिया जाये तो वह मार्केट शहर को हर क्षेत्र से जोड़ देगा।

कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि व्यापार महासंघ ने यूडी टैक्स से लेकर KEDL, हाॅस्टल को आवासीय करवाने, रीको द्वारा उद्यमियों के एक हजार करोड़ रुपये के निवेश को बचाने का बेहतरीन कार्य किया है। आम जन के लिए कार्य करने वाले कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन और महासचिव अशोक माहेश्वरी सहित पूरी टीम बधाई की पात्र है।

इस अवसर पर छावनी चौराहा दुकानदार संघ के सरंक्षक राममंत्री अध्यक्ष यश मालवीया महामंत्री नरेन्द्र चौहान ने कहा कि महासंघ ने हमारी संस्था के युवा अध्यक्ष यश मालवीया को कोटा व्यापार महासंघ की कार्यकारिणी में सचिव बनाकर संघ की गरिमा को बढाया है।

समारोह में कोटा नागरिक सहकारी बेंक के चैयरमेन एवं अखिल भारतीय माहेश्वरी समाज के उपसभापति राजेश बिरला, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष रवीन्द्र त्यागी, नगर निगम की पूर्व उपमहापौर सुनीता व्यास, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शिवकान्त नन्दवाना, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द शर्मा, कोटा व्यापार महासंघ के संस्थापक अध्यक्ष बृज मोहन मालवीया, दी एस एस आई एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविन्द राम मित्तल, पूर्व अध्यक्ष प्रेम भाटिया सहित कई गणमान्य नागरिक एवं संस्था के व्यापारी मोैजूद थे।

इनका हुआ सम्मान
समारोह में कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, महासचिव अशोक माहेश्वरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सत्यभान सिंह, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार जैन उपाध्यक्ष नन्द किशोर शर्मा, काका हरविंदर सिंह सहित 17 कार्यकारिणी सदस्यों का माला, शाल साफा, एवं मोमेन्टो देकर अभिनन्दन किया।



source https://lendennews.com/archives/65557

0 comments:

Post a Comment

 
Top