Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2020 में सैमसंग ने बीते गुरुवार को स्लाइडिंग स्क्रीन वाला अपना नोटबुक प्रोटोटाइप एक प्राइवेट मीटिंग में डेमो किया था। हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स में कहा गया है कि साउथ कोरियन स्मार्टफोन मेकर की ओर से CES 2020 में शुक्रवार को बीच से मुड़ने वाला (क्लैमशेल) फोन शोकेस किया जा सकता है। इससे पहले कंपनी ने आज एक प्राइवेट मीटिंग में इस डिवाइस का डेमो किया, जिसे अब तक Galaxy Fold 2 कहा जा रहा था।

कंपनी ने कन्फर्म किया है कि इसका नाम Galaxy Fold 2 न होकर Galaxy Boom होगा। साउथ कोरिया के पब्लिशर Aju News की ओर से कहा गया है कि सैमसंग ने CES 2020 में अपने पार्टनर्स और कैरियर्स के साथ एक सीक्रिट मीटिंग की है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स सीईओ डीजे कोह की ओर से कन्फर्म किया गया है कि कंपनी के अगले फोल्डेबल फोन का नाम Galaxy Bloom होगा और इसे बीच से मुड़ने वाले (क्लैमशेल) डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा। मीटिंग के दौरान ली गई एक ब्लर फोटो भी सामने आई है, जिसमें फोन का क्लैमशेल डिजाइन Galaxy Bloom नाम के साथ नजर आ रहा है।

फ्लिप फोन की तरह फोल्ड
कंपनी सीईओ कोह ने कहा कि Galaxy Bloom का डिजाइन फ्रेंच कॉस्टमेटिक ब्रैंड Lancome के कॉम्पैक्ट प्रॉडक्ट्स से इंस्पायर है। ऐसें में डिवाइस उन महिला कस्टमर्स को टारगेट करेगा, जो अपने 20s में हैं। सैमसंग ने सबसे पहले इसका डिजाइन पिछले साल अक्टूबर में सैमसंग डिवेलपर कॉन्फ्रेंस (SDC) 2019 में शोकेस किया था। चूंकि यह एक क्लैमशेल डिवाइस है, इसे पुराने फ्लिप फोन्स की तरह बीच में से ऊपर और नीचे फोल्ड किया जा सकेगा।

खास अल्ट्रा-थिन ग्लास टेक
ओरिजनल सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड के बजाय नए Galaxy Bloom फोल्डेबल फोन में डिस्प्ले पर कोई प्लास्टिक फिल्म नहीं होगी। इसकी जगह कंपनी डिवाइस में खास अल्ट्रा-थिन ग्लास (UTG) का इस्तेमाल करने वाली है। साथ ही यह 8K विडियो रिकॉर्डिंग को सपॉर्ट करने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन हो सकता है। Galaxy Bloom को कंपनी 4G और 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च करने वाली है। बताते चलें, 11 फरवरी को Galaxy Unpacked 2020 इवेंट में सैमसंग अपनी नई फ्लैगशिप Galaxy S20 सीरीज भी लॉन्च करने वाला है।

Previous articleदुनिया का सबसे छोटा 3G स्मार्टफोन लॉन्च, मात्र 31 ग्राम वजन
Next articleकच्चे तेल की कीमत में गिरावट फिर भी पेट्रोल-डीजल में तेजी जारी



source https://lendennews.com/archives/65423

0 comments:

Post a Comment

 
Top