Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) के अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में चर्चाए जोर पर हैं। हाल ही में खबर आई थी कि कंपनी के अगले फोल्डेबल फोन का नाम गैलेक्सी ब्लूम (Samsung Galaxy Bloom) होगा। अब आ रही नई खबरों की माने तो यह सिर्फ कोड नेम था। अब जाने माने टिप्सटर आइस यूनिवर्स (Ice Universe) ने अपने एक ट्विटर पोस्ट में बताया है कि कंपनी के अगले फोल्डेबल फोन का नाम गैलेक्सी Z फ्लिप (Galaxy Z Flip) हो सकता है।

हालांकि शुरुआती दौर में इस फोन गैलेक्सी फोल्ड 2 (Galaxy Fold 2) नाम से जाना जा रहा था। जिसके बाद यह खबरें आईं कि फोन का नाम गैलेक्सी ब्लूम हो सकता है। अब फोन के लिए तीसरा नाम गैलेक्सी Z फ्लिप होगा।

अपग्रेड फीचर्स के साथ आएगा नया फोल्डेबल फोन
इसे कई अपग्रेड्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, साइज के मामले में यह पिछले डिवाइस से अलग होगा और क्लैमशेल स्टाइल में बीच से फोल्ड होगा। डिवाइस से जुड़ी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर की जगह 2019 का फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट मिल सकता है।

मिलेगा पंचहोल डिस्प्ले
फोन में पिछले साल लॉन्च Galaxy Note 10 की तरह ही 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। कॉन्सेप्ट रेंडर्स से सामने आया है कि नए फोल्डेबल डिवाइस में सिंगल सेल्फी कैमरा Galaxy Note 10 की तरह ही स्क्रीन के बीच में दिए गए होल-पंच में दिया जाएगा। इसके अलावा पिछली रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कंपनी की ओर से Galaxy A51 और Galaxy A71 के साथ नई Galaxy S20 सीरीज का प्रॉडक्शन भी शुरू कर दिया गया है। Galaxy A51 और Galaxy A71 को क्रम से 22,990 रुपये और 29,990 रुपये की कीमत पर अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

11 फरवरी को सैमसंग इवेंट
हाल ही में यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी 11 फरवरी को Samsung Galaxy S20 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। माना जा रहा था कि कंपनी Galaxy S10 के सक्सेसर का नाम S11 हो सकता है लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं कि कंपनी इसे गैलेक्सी S20 नाम से लॉन्च करेगी।

इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश वाले डिस्प्ले के साथ कंपनी Exynos 990 प्रोसेसर दे सकती है। यह प्रोसेसर हाई रिफ्रेश रेट सपॉर्ट के साथ आता है। इससे पहले खबर आई थी कि हाई एंड गैलेक्सी S20+ में पेंटा कैमरा सेटअप यानी रियर में 5 कैमरे मौजूद हैं। पेंटा कैमरा सेटअप में मुख्य सेंसर 108MP का होने की खबर है।

Previous articleचंदा कोचर से रकम वसूली के लिए ICICI बैंक पहुंचा अदालत
Next articleJee Main 2020 / आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड



source https://lendennews.com/archives/65571

0 comments:

Post a Comment

 
Top