Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। भारत में अगले महीने ऑटो एक्सपो शुरू हो रहा है। ऑटो एक्सपो में सभी बड़े ब्रैंड्स अपने मॉडल्स पेश कर ग्राहकों को रिझाने की कोशिश करेंगे। किआ मोटर्स ने अभी तक सिर्फ एक कार भारत में लॉन्च की है। कंपनी की इस कार को शानदार रिसपॉन्स मिला है। अब कंपनी भारत में एक नई काम्पैक्ट SUV लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी किआ सॉनेट (Kia Sonet) एसयूवी ऑटो एक्सपो में पेश करेगी।

अब यह कार टेस्टिंग के दौरान नजर आई है। टेस्टिंग के दौरान देखा गया मॉडल कार का लोवर फीचर वेरियंट है। कार के डाइमेंशंस किआ सेल्टॉस की तरह ही होंगे। कार फरवरी में ऑटो एक्सपो में नजर आएगी।

कब होगी लॉन्च
जैसा कि हमने आपको पहले बताया यह कार फरवरी में ऑटो एक्सपो में पेश की जाएगी। बात करें इसके कमर्शल लॉन्च की तो यह कार भारतीय बाजार में साल की दूसरी छमाही में दस्तक दे सकती है।

इंजन
किआ सॉनेट का प्लैटफॉर्म, इंजन और इसके कई कम्पोनेट्स ह्यूंदै वेन्यू से लिए जाने की उम्मीद है। इसमें वेन्यू वाले तीनों इंजन दिए जा सकते हैं, जो बीएस6 कम्प्लायंट होंगे। वेन्यू में एक 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन है, जो 82bhp की पावर और 114Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है। दूसरा 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो 118bhp की पावर और 172Nm टॉर्क जेनरेट करता है। डीजल इंजन 1.4-लीटर का है, जो 89bhp की पावर और 220Nm टॉर्क जेनरेट करता है।

गियरबॉक्स
किआ की इस नई एसयूवी के गियरबॉक्स भी वेन्यू से ही लिए जाने की उम्मीद है। इसमें 5-स्पीड मैन्युअल, 6-स्पीड मैन्युअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन शामिल हैं। नई एसयूवी के डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन मिल सकता है।

ये फीचर्स भी होंगे मौजूद
किआ सेल्टॉस की तरह इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में भी कई कम्फर्ट और लेटेस्ट कनेक्टिविटी फीचर्स मिलने की उम्मीद है। 4-मीटर से छोटी किआ की इस नई एसयूवी में Kia UVO कनेक्टिविटी टेक्नॉलजी मिलेगी। इसके अलावा एसयूवी में ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो के साथ 8-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, सनरूफ और रिमोट ऑपरेशन के साथ क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।



source https://lendennews.com/archives/65485

0 comments:

Post a Comment

 
Top