Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। दाखांबाई और बालचंद सुवालका डाबी वालों ने अपने पौत्र अमन के विवाह समारोह पर अनूठा बना दिया है। सुवालका परिवार की ओर से विवाह समारोह के साथ ही 10 निर्धन कन्याओं के भी हाथ पीले किए जाएंगे।

कलाल समाज के प्रदेशाध्यक्ष और अमन के पिता कन्हैया सुवालका ने रविवार को पत्रकारों को बताया कि सोमवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक 10 कन्याओं का निशुल्क सामूहिक विवाह समारोह बूंदी रोड स्थित एक होटल पर सम्पन्न होगा। अपने पुत्र के मंगल परिणय पर निर्धन कन्याओं का विवाह अपने आप में अनूठा है।

मीना सुवालका ने बताया कि विवाह सम्मेलन में धौलपुर के जिला कलैक्टर राकेश जायसवाल तथा ज्वाइंट सेक्रेटरी फाइनेंस पूजा पार्थ अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे। सम्मेलन में गणेश स्थापना, वरमाला, पाणिग्रहण संस्कार के रीति रिवाज परंपरागत रूप से किए जाएंगे।

सभी 10 जोड़ों को दानदाताओं की ओर से कन्यादान के रूप में सोने का मंगलसूत्र, सोने का टीका, सोने की लौग, चांदी की पायल, बिछिया, लहंगा चुन्नी, गैस चूल्हा, पंखा, साडियां, बिस्तर, बर्तन, पलंग, दूल्हे की शेरवानी, सिलाई मशीन, सूटकेस, चांदी के गणेश,दीवार घड़ी, आयरन,डिनर सेट, मिक्सी आदि सामान उपहार में दिए जाएंगे। सम्मेलन में भाग लेने के लिए जयपुर, मांगरोल, बूंदी, झालावाड़, बकानी, टोंक, लाखेरी, इटावा, जैथल, मनोहरथाना, मंडाना, रामगंजमंडी से जोडे आएंगे।



source https://lendennews.com/archives/66984

0 comments:

Post a Comment

 
Top