Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी ने ऑटो एक्सपो 2020 में नई मारुति विटारा ब्रेजा को पेश किया है। लुक के लिहाज से नई ब्रेजा में फ्रंट बंपर को बदल दिया गया है। इसमें नई ग्रिल, नए LED फॉग लैंप, ड्यूल-प्रोजेक्टर LED हेडलैंप और बुल-बार स्किड प्लेट दिए गए हैं। पीछे की तरफ नई मारुति ब्रेजा में बहुत थोड़ा बदलाव किया गया है। कार में नए LED टेल लैंप और नया रियर बंपर मिलता है। इस महीने के आखिरी तक इस कार को लॉन्च कर दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने नई फेसलिफ्ट ब्रेजा का एक अक्सेसरीज्ड वर्जन (accessorised version) ऑटो एक्सपो में दिखाया है।

मारुति सुजुकी इस कार के लिए दो पर्सनलाइजेशन पैकेज ऑफर करती है- अर्बन और स्पोर्टी। ऑटो एक्सपो में इसका स्पोर्टी वर्जन पेश किया गया। इस स्पोर्टी अक्सेसरी पैक में ड्यूल-टोन एक्सटीरियर दिया गया है। तस्वीरों में आप ग्रे और ऑरेंज का कॉम्बिनेशन देख सकते हैं। कार का रूफ और ORVM पूरी तरह से ऑरेंज हैं, वहीं बाकी कार ग्रे कलर में है। इसके अलावा फॉग लैंप हाउज़िंग को क्रोम सराउंड मिलता है। स्पोर्टी पैकेज में कार की साइड क्लैडिंग को ऑरेंज टच दिया जाता है। साथ ही दोनों साइड बड़े-बड़े अक्षरों में Brezza लिखा रहता है।

नई ब्रेजा में ORVM पर इंडिकेटर्स भी दिए गए हैं। स्पोर्टी पैक में इन ORVM को ऑरेंज कलर दिया गया है। कार के नए ग्रिल को स्पोर्टी पैक में कार्बन फाइबर इफेक्ट दिया गया है। इस कस्टमाइज ब्रेजा के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। अंदर की तरफ भी ग्रे और ऑरेंज कलर का इस्तेमाल किया गया है। ग्रे रंग की सीटों पर आपको ऑरेंज कलर की लाइन देखने को मिलती हैं। AC वेंट्स और इंफोटेनमेंट कंसोल के चारो तरफ भी ऑरेंज कलर दिया गया है। स्पोर्टी पैक में आपको Hertz बास ट्यूब ऑडियो अक्सेसरी भी मिलती है।

Previous articleप्रमोशन में आरक्षण: संसद में गूंजेगा आज यह मुद्दा, कांग्रेस, एलजेपी का दबाव



source https://lendennews.com/archives/67010

0 comments:

Post a Comment

 
Top