Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर ओप्पो की ओर से प्रीमियम फीचर्स वाला Oppo Reno 3 Pro भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का 4G वर्जन भारत में लॉन्च होगा और इसे प्रीमियम डिवाइसेज की टक्कर में उतारा जाएगा। भारत में लॉन्च होने वाला डिवाइस ओप्पो के होम मार्केट चाइना में लॉन्च किए गए वेरियंट से अलग होगा।

लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन का एक पोस्टर लीक हुआ है और यह डिवाइस ऑनलाइन दिखा है। ओप्पो इंडिया के वीपी तस्लीम आरिफ ने भी इस डिवाइस का भारत में लॉन्च कन्फर्म किया है। चाइनीज मार्केट में यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च किया गया था और कंपनी इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर के साथ लाई थी, जिसमें इंटीग्रेटेड 5G मॉडेम दिया गया है।

यह चिप स्नैपड्रैगन X52 मॉडेम पर आधारित है, जिसे 5G डिवाइसेज के लिए डिजाइन किया गया है। हालांकि, आरिफ की ओर से कन्फर्म किया गया है कि इस डिवाइस का इंडियन वेरियंट 4G कनेक्टिविटी ऑफर करेगा। ऐसे में ओप्पो की ओर से स्नैपड्रैगन 730G या कोई और प्रोसेसर इस डिवाइस के इंडियन वेरियंट में मिल सकता है।

ऐसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस
ट्वीट में Oppo Reno 3 Pro के कैमरा को लेकर भी कुछ हिंट दिए गए हैं। इस फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है जो 1080 x 2400p रेजॉलूशन के साथ आता है। फोन में 93.4 पर्सेंट स्क्रीन टु बॉडी रेशियो है। फोन में Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 12GB तक रैम दी गई है। फोन के रियर में 4 कैमरे मौजूद हैं जिसमें प्राइमरी कैमरा 48MP का है।

सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP कैमरा दिया है। फोन में 4,025mAh की बैटरी आती है जो VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 के साथ आती है। फोन की शुरुआती कीमत चीन में CNY 3,999 यानी लगभग 40,000 रुपये है। इस फोन की सेल भी 31 दिसंबर से शुरू होगी। यह फोन भी मिस्टी वाइट, मून नाइट ब्लैक, सनराइज इंप्रेशन और ब्लू स्टारी नाइट कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। भारत में भी फोन के स्पेसिफिकेशंस ऐसे ही हो सकते हैं।



source https://lendennews.com/archives/67065

0 comments:

Post a Comment

 
Top