Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

जयपुर। जवाहर नगर इलाके में शुक्रवार दोपहर हुई शर्मसार कर देने वाली घटना। एक युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ टिक-टॉक पर वीडियो बनाया तो किशोरी के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा। इसके बाद आरोपी उसका वीडियो बनाते हुए जवाहर नगर मुख्य सड़क से घुमाते हुए उसके घर तक ले गए। इतना ही नहीं उसका वीडियो तक वायरल कर दिया गया।

घटना के बाद लड़का डर के मारे घर में ही दुबका रहा। वीडियो वायरल हुआ तो अगले दिन शनिवार को पीड़ित परिवार वालों के साथ थाने में मामला दर्ज करवाने पहुंचा। किशोरी के भाई सहित तीन नामजद व अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट और मारपीट का केस करवाया। पीड़ितों का आरोप है कि उनके पीछे ही दूसरा पक्ष भी थाने पहुंच गया। पीड़ित युवक पर भी एससी-एसटी और पॉक्सो में मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक टीला नंबर 5 और किशोरी टीला नंबर 3 की रहने वाली है। जवाहर नगर में एक होटल में काम करने के दौरान दोनों की पहचान हुई। युवक का किशोरी के साथ एक वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड मिलने पर किशोरी के भाई को गुस्सा आ गया। वह शुक्रवार को युवक को काम के बहाने टीला नंबर 3 स्थित खान पर ले गया और घटना को अंजाम दिया।

रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान थाने में हंगामा हुआ तो पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। वहीं, मारपीट और निर्वस्त्र करने वाले दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया। मोबाइल से वीडियाे बनाने वाला आरोपी अब भी फरार है।

युवक माफी मांगता रहा, किसी ने क्यों नहीं सुनी?
वीडियो में दिख रहे युवक के एक पैर में चप्पल थी, बाकी पूरा शरीर निर्वस्त्र। गाली-गलौज करते युवकों का रेला उसके पीछे चल रहा था। आरोपी बार-बार यही कह रहे थे कि बहुत शौक है तेरे को वीडियो बनाने का। शर्मनाक पहलू यह था कि सड़क पर घुमाते वक्त वीडियो में ठहाकों की आवाज साफ सुनाई दे रही थी। लेकिन कोई इस गुंडागर्दी को रोकने की हिम्मत नहीं कर पाया। लोग पूछ रहे थे- क्या हुआ? आरोपी जवाब देते रहे कि कुछ नहीं। आरोपी यही बोलते नजर आए कि आज तुझे फेमस करते हैं।

Previous articleअमूल डेयरी के टैंकर से दूध चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार
Next article17 करोड़ पैन कार्ड हो जाएंगे बेकार: जानिए क्यों



source https://lendennews.com/archives/66996

0 comments:

Post a Comment

 
Top