Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

डांसर सपना चौधरी का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। विडियो में सपना भोजपुरी के सुपरहिट गाने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले गमछा बिछायके’ पर शानदार डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं। सपना के इस धमाकेदार विडियो को टीम सपना चौधरी नामक इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा शेयर किया है। इस विडियो में सपना ऑरेंज कलर के सूट में काफी जम रही हैं।

इसके साथ ही विडियो में वह जिस तरह भोजपुरी गाने के बोल की लिपसिंक कर रही हैं। ऐसा लग रहा हैं कि सपना को अब हरियाणवी गानों के साथ भोजपुरी गानों की भी अच्छी समझ हो गई है। सपना चौधरी के कातिल एक्सप्रेशन काफी कमाल के लग रहे हैं और उनके इस विडियो में और चार चांद लगा रहे हैं।

सपना का शुरुआती जीवन मुश्किलों से था भरा
बता दें कि सपना चौधरी हरियाणवी डांसर और गायिका हैं। उनका जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा को रोहतक में हुआ था। सपना चौधरी का शुरुआती जीवन मुश्किलों से भरा था। इनके पिता निजी कंपनी में काम करते थे। घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। केवल 12 साल की उम्र में ही उनके पिता का देहांत हो गया था।

घर को संभालने के लिए डांस को चुना कर करियर
सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। अपने घर को संभालने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर चुना। वो हरियाणा के कई रागिनी प्रतियोगिताओं में भाग लेती थी और स्टेज शो करती थीं।

डांसर के बाद बनीं सिंगर
धीरे-धीरे सपना चौधरी की प्रसिद्धि बढ़ने लगी और उन्होंने मोर म्यूजिक कंपनी का दामन थाम लिया। सपना चौधरी मोर म्यूजिक कंपनी के गानो में नजर आने लगी और साथ ही अपनी आवाज भी देने लगी।

बॉलिवुड फिल्मों में भी किया काम
सपना चौधरी ने कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 2017 सीजन में भी भाग लिया। इसके अलावा वह कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी ‘वीरे की वेडिंग’ फिल्म के ‘हट जा ताऊ’ गाने में भी नजर आईं थी। उन्होंने अभय देओल की ‘नानू की जानू’ फिल्म में भी काम किया है।

Previous articleजनवरी में जीएसटी संग्रह 1.1 लाख करोड़ रुपये के पार
Next articleसेंसेक्स 80 अंक फिसल कर 40,643 पर पहुंचा



source https://lendennews.com/archives/66540

0 comments:

Post a Comment

 
Top