Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा में दो छात्राओं के बीच समलैंगिक संबंध होने का मामला सामने आया। दोनों में आपस में इतना प्यार है कि मिलने के लिए एक लड़की मकान की छत से कूद गई, जिससे उसका पैर टूट गया। शादी की जिद इतनी महंगी पड़ी कि दोनों छात्राओं को मजिस्ट्रेट ने जेल भेज दिया। शुक्रवार को भी दोनों की जमानत नहीं हुई।

परिवार का कहना है कि दोनों लड़कियां अलग-अलग रहेंगी, तभी वे जमानत करवाएंगे। 11 फरवरी (मंगलवार) एक छात्रा अपनी पूर्व सहपाठी छात्रा के लिए छत से छलांग लगाकर भाग गई थी। जो कहती हैं कि मैं तो हमेशा उसके साथ ही रहना चाहती हूं। मामला पुलिस में पहुंचा और पुलिस दोनों छात्राओं को ढूंढ कर ले आई थी।

मामले में दोनों लड़कियों का साथ देने वाले 3 अन्य युवकों सूरज, लोकेश, जितेंद्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुरुवार को रावतभाटा कार्यवाहक एसडीएम और तहसीलदार के सामने पेश किया। जहां से 3 युवकों को जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया। जबकि दोनों छात्राओं को जमानत पेश नहीं करने पर जेल भेज दिया।

14 साल की उम्र में हुई थी दोस्ती
दोनों छात्राओं में एक स्कूल में पढ़ती थी। यहां करीब 14 साल की उम्र में दोनों की दोस्ती हो गई। जो अब करीब 19 साल की उम्र में प्यार में बदल गई। प्यार भी ऐसा कि एक छात्रा का छत से कूदने पर पैर टूट गया, लेकिन अपनी सहेली के साथ रहने की जिद पर यह अड़ी रहीं। न्यायालय ने बेगूं जेल भेज दिया, लेकिन अभी भी वह अपनी जिद पर अड़ी है। ऐसे में पुलिस, परिजन सभी परेशान हैं कि आखिर इस मामले को कैसे सुलझाएं।

छत से छलांग लगाकर भागी
मंगलवार रात को रावतभाटा की एक छात्रा अपनी झालरापाटन की सहेली के साथ रहने के लिए घर की छत से छलांग लगाकर भाग गई थी। परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 3 युवक और एक छात्रा हमारी नातिन को लेकर चले गए। पुलिस 24 घंटे में दोनों छात्राओं और दो युवकों को पकड़ कर ले आई। दोनों छात्राएं रामगंजमंडी में साथ में पढ़ती थीं। दोनों 10वीं तक ही पढी हैं। जिसमें एक छात्रा झालरापाटन की है और एक छात्रा रावतभाटा की है। झालरापाटन वाली छात्रा अपने आप को पुरुष ही मानती है। जबकि, रावतभाटा वाली छात्रा कहती है कि मैं मेरी सहेली के साथ ही रहना चाहती हूं। मैं कोई दूसरी शादी नहीं करूंगी।



source https://lendennews.com/archives/67292

0 comments:

Post a Comment

 
Top