Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। एमजी मोटर्स (MG Motors) ने आज ग्रेटर नोएडा के ऑटो एक्सपो में नई एसयूवी हेक्टर प्लस को पेश कर दिया। यह कंपनी की बिल्कुल ऑल न्यू एसयूवी होगी जो कि 6 सीटर एसयूवी होगी। इसे जुलाई 2020 तक लॉन्च किया जा सकता है। यह मौजूदा हेक्टर से करीब एक लाख रुपए महंगी यानी 13 से 18 लाख रुपए में लॉन्च किया जा सकता है।

कार में एक कैप्टन सीट दी जाएगी
कार में कैप्टन सीट दी जाएगी। कैप्टन सीट एक तरह की लग्जरी सीट होती है, जो कि एक सिंगल व्यक्ति के लिए होगी है। कैप्टन सीट कार की बाकी सीट के मुकाबले काफी आरामदायक और लग्जरी सुविधाओं से लैस होगी है। इस कैप्टन सीट को कार की मिडिल पंक्ति में दी गई है।

डिजाइन
कार के डिजाइन की बात करें, तो यह हेक्टर जैसी ही होगी। हालांकि फीचर्स में जरूर कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। वहीं हेक्टर प्लस में इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी। हेक्टर प्लस में पहले की तरह ही 10.4 इंच वर्टिकल टचस्क्रीन, पावर एडजेस्टेबल फ्रंट सीट, 360 एराउंड व्यू कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा सेफ्टी के लिए कार में 6 एयरबैग दिए जाएंगे। कार में तीन एसी वेंट्स और एक एसयूवी पोर्ट दिया जाएगा।

इंजन
कार 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल बीएस6 इंजन दिया जाएगा, जो 143PS की पावर और 250 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगी। इसके अलावा कार 2.0 लीटर डीजल इंजन में भी पेश की जा सकती है, जो 170 PS की पावर और 350 न्यूटम मीटर टॉर्क जनरेट करेगी। यह एक 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन वाली कार होगी। वहीं स्टैंडर्ड वैरिएंट पेट्रोल इंजन के साथ ऑटोमेटिक 6 स्पीड डीसीटी में दिया जाएगा। कार के अन्य फीचर्स की बात करें, तो इसके फ्रंट में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। हेक्टर प्लस में एलईडी डीआरएलएस के साथ हेडलैंप और नई ग्रिल देखने को मिल सकती है।

Previous articleकोटा / आढ़तिए ने फर्जी बिलों से कर डाली करोड़ों की GST चोरी
Next articleभ्रामक विज्ञापन दिखाया तो लगेगा 50 लाख का जुर्माना, होगी जेल भी



source https://lendennews.com/archives/66862

0 comments:

Post a Comment

 
Top