Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे जल्द ही एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने जा रही है। फोल्डेबल होने के साथ ही फोन का एक और खास फीचर होगा इसमें दिए गए 6 कैमरे। इसके अलावा यह स्टाइलस भी सपॉर्ट करेगा। इससे पहले कंपनी ने Mate X फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था और नया स्मार्टफोन इसी का सक्सेसर होगा। कंपनी Huawei Mate X को फरवरी में लाई थी और इसकी सीमित यूनिट्स ही उपलब्ध हो पाई थीं।

अब कंपनी ने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए EUIPO (यूरोपियन यूनियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी ऑफिस) को पेटेंट फाइल किया है। माना जा रहा है यह पेटेंट Mate X2 के लिए हो सकता है। कई मामलों में यह स्मार्टफोन पुराने Mate X जैसा ही लग रहा है, हालांकि कुछ अंतर भी होगा।

हुवावे का नया फोल्डेबल फोन अंदर की तरफ फोल्ड होगा, जबकि Mate X बाहर की तरफ फोल्ड होता था। इसके अलावा Mate X में चार कैमरा दिए गए थे, जबकि नए फोल्डेबल फोन में 6 कैमरे हो सकते हैं। इसमें 2 कैमरे फ्रंट में और 4 रियर में होंगे। यह फोन स्टाइलस (stylus) भी सपॉर्ट करेगा, जो साइडबार में फिट हो सकेगा।

कुछ ऐसे थे हुवावे Mate X के फीचर
हुवावे मेट एक्स को ओपन करने पर 8 इंच का टैबलेट बन जाता है, वहीं इस स्मार्टफोन को बंद कर देने पर यह 6.6 इंच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन में बदल जाता है। इस फोन में 48MP + 16MP + 8MP का ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है। यह फोन किरिन 980 चिपसेट और 4,500 mAh की बैटरी के साथ आता है।



source https://lendennews.com/archives/66600

0 comments:

Post a Comment

 
Top