Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कोचिंग छात्रों को तनाव मुक्त पढ़ाई का संदेश दिया। वे रविवार को दशहरा मेले के विजयश्री रंगमंच पर कोटा कार्निवाल (कोका) के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। बिरला ने कोचिंग विद्यार्थियों का आह्वान किया कि बिना तनाव के खूब पढ़ाई करें, आगे बढ़ें और कोटा व देश का नाम रोशन करें ।

उन्होंने कहा कि आप कोटा का गौरव हैं। माता-पिता को छोड़कर जिस विश्वास और जिस सपने लेकर कोटा आए हैं, वह पूरा करने में जुट जाएं। शिक्षा का पूरा माहौल आपको यहां दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवा देश का वर्तमान और स्वर्णिम भविष्य है। आज कोटा शहर मिनी भारत बन गया है। यह कार्निवल भारत की युवा शक्ति को प्रतिबिंबित करता है। शिक्षा की काशी में युवा शक्ति का अभिनंदन है। मेरी शुभकामनाएं हैं कि कोटा में आपके सपने पूरे हों और देश-दुनिया में भारत का नाम रोशन करें।

बिरला ने कहा कि यह दो दिवसीय आयोजन विद्यार्थियों को अपनी जिंदगी बेहतर बनाने के बारे में बता रहा है। हंसते-खेलते सपनों को पूरा करना सिखा रहा है। कॉर्निवाल के आयोजन के लिए जिला कलक्टर और कोचिंग संचालकों की सराहना की। कॉर्निवाल में सुबह के आयोजनों में मुख्य अतिथि नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल थे।

विशाल-शेखर ने तरानों से बांधा समां, छात्र हुए बेकाबू
दशहरा मैदान में विशाल-शेखर की नाइट ने ऐसा समां बांधा कि कोचिंग विद्यार्थियों को नाचने, गाने व झूमने पर मजबूर कर दिया। विशाल-शेखर ने आते ही ओम शांति ओम… गाना गाया। बचना ऐ हसीनो लो मैं आ गया…, बाला-बाला ए बाला…, गाना सुनाया। उसके बाद विशाल ने गानों से महफिल सजा दी। पहला नशा, पहला प्यार, नया इंतजार…, तू जाने ना… गीतों की प्रस्तुति दी। शेखर ने दर्शकों की फरमाइश पर कई गीतों की प्रस्तुति दी।

पुलिस के लिए चहेते कलाकारों की एक झलक पाने को बेताब विद्यार्थियों को संभालना मुश्किल हो गया। भीड़ के चलते धक्का-मुक्की हुई। पुलिस ने लाठियां फटकार कर व्यवस्था को संभाला। इससे गुस्साए विद्यार्थियों ने हुटिंग करना शुरू कर दिया तो आधे घंटे बाद ही कार्यक्रम को रोकना पड़ा।



source https://lendennews.com/archives/66690

0 comments:

Post a Comment

 
Top