Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

जयपुर। राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत भी मंगलवार को हंगामे के साथ हुई। जिसमें फिल्म छपाक से लेकर राज्य गृह मंत्री अनुराग ठाकुर के देश के गद्दारों वाले बयान पर जमकर हंगामा हुआ। सदन की कार्यवाही विधायक शंकर सिंह रावत के छपाक फिल्म को कर मुक्त करने के सवाल से शुरू हुई। रावल ने प्रश्नकाल शुरू होते ही सवाल किया कि छपाक को कर मुक्त करने से कितने राजस्व की हानी हुई। इस पर शांति मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि फिल्म को 6 माह के लिए कर मुक्त किया गया है। जो की सरकार का नितिगत निर्णय है।

धारीवाल ने कहा कि छपाक एसिड अटैक सरवाइवर पर बनी फिल्म है। जिसमें वो अटैक के बाद भी हिम्मत नहीं हारती। इस पर रावत ने कहा कि फिल्म की एक्ट्रेस वही दीपिका पादुकोण है जो जेएनयू में टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी थी। इसलिए सरकार ने फिल्म का टैक्स माफ किया। इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि टैक्स के संबंधित सवाल ही पूछें। विधायक को सवाल पूछने से रोकने पर विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए सदन से वॉकआउट किया। जिसके बाद विपक्ष ने पूरे प्रश्नकाल का बहिष्कार किया।

वाद विवाद के दौरान सदन में हंगामा
वहीं सदन की कार्यवाही में राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद-विवाद के दौरान सिरोही से विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि देश के गृह मंत्री दिल्ली चुनाव में क्या बोलते हैं? वोट पर बटन इतना इतना जोर से दबाओ कि करंट शाहीन बाग तक पहुंच जाए। करंट शाहीन बाग में तो लगा नहीं। वहां कार्यालय में लग गया। जिस पर चित्तौड़गढ़ से भाजपा विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने आपत्ति जताई। इसके बाद संयम लोढ़ा ने कहा कि भारत सरकार के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर क्या कहते हैं? देश के गद्दारों को गोरी मारो…। जिसके बाद सदन में काफी देर हंगामा हुआ। अशोक लाहोटी समेत कई भाजपा नेताओं ने इस पर आपत्ति जताई। इस दौरान चंद्रभान आक्या ने कहा कि देश के गद्दारों को जूते भी मारेंगे।

Previous articleराजस्थान में कोटा-जोधपुर-अजमेर एवं जयपुर से चलेंगी निजी ट्रेन
Next articleलैंड रोवर की सेकेंड जनरेशन डिस्कवरी स्पोर्ट भारत में कल होगी लॉन्च



source https://lendennews.com/archives/67120

0 comments:

Post a Comment

 
Top