Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

अलवर। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को अलवर जिले के तिजारा क्षेत्र के नीमली गांव स्थित अनिल अग्रवाल एनवायरमेंट ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में पर्यावरण वार्षिक मीडिया कॉन्क्लेव का उद्घाटन किया। इस समारोह में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पूरे देश और दुनियां के लिए पर्यावरण बहुत बड़ा चैलेंज हो गया है। इसे लेकर पूरी दुनियां के प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति इकट्‌ठे होते है और पर्यावरण के लिए चिंता व्यक्त करते है।

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हम सबको पता है कि पर्यावरण प्रदूषण के ऐसे ही हालात हमारी दिल्ली में हो चुके है। इसलिए राजस्थान में भी सरकार जल्द ही नई पर्यावरण नीति लेकर आएगी। हम चाहेंगे कि नीति के आधार पर कैसे प्रदूषण को समाप्त करें। कैसे पर्यावरण शुद्ध रहे ताकि नई आने वाली पीढ़ियों को संकट का सामना नहीं करना पड़े।

खनन मालिकों को कर रहे है पाबंद
हीं, सिलिकोसिस बीमारी को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कि बहुत खतरनाक है। इसके लिए जितने भी माइनिंग मालिक है। उन्हें हम पाबंद कर रहे है कि मजदूरों को पूरे उपकरण दे। जिससे बीमारी की स्थिति नहीं बने। वरना बहुत खतरनाक बीमारी है। उसके लिए हमने अलग नीति बनाई है। कल से बजट सेशन शुरु हो रहा है। जिसके लिए सरकार ने तैयारी कर ली है। आपको बता दें कि सीएम गहलोत रविवार सुबह हेलीकॉप्टर द्वारा अलवर के तिजारा पहुंचे। वहां से नीमली गांव जाकर पर्यावरण वार्षिक मीडिया कॉन्क्लेव का उद्घाटन किया। वहां मुख्यमंत्री ने कॉन्फ्रेंस हॉल लैब, प्रदर्शनी सहित अन्य जानकारी प्रबन्धन से ली।

Previous articleपरिचय सम्मेलन / भावी जीवनसाथी का अक्स ढूंढ रही थी आंखें
Next articleअमूल डेयरी के टैंकर से दूध चोरी करने वाली गैंग गिरफ्तार



source https://lendennews.com/archives/66990

0 comments:

Post a Comment

 
Top