Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

कोटा। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में हम (भाजपा) ही चुनाव जीतेगी। चुनाव में मुद्दे तो बहुत है, लेकिन जीत हमारी ही होगी।

इससे पहले स्वागत करने के लिए कार्यकर्ता पुलिस से धक्का-मुक्की करते हुए एयरपोर्ट पर हेलीकॉफ्टर तक पहुंच गए। कार्यकर्ता हैलीकॉफ्टर के गेट के सामने ही जमा हो गए, इस कारण कुछ देर तक तो राजे हैलीकॉफ्टर में ही बैठी रही। हैलीकॉफ्टर से उतरते ही कार्यकर्ताओं में फूल मालाओं से स्वागत की होड़ मच गई है। इससे अव्यवस्था हो गई।

पूर्व मुख्यमंत्री मंगलवार को एक शादी समारोह में शिरकत करने हैलीकॉफ्टर से एयरपोर्ट पर पहुंची थी। यहां विधायक, पूर्व विधायक, पार्टी के पदाधिकारी व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शाम चार बजे से ही एकत्रित थे। एयरपोर्ट के अंदर जाने के लिए पार्टी की ओर से चुनिंदा पदाधिकारियों को ही अधिकृत किया था, इसकी सूची पुलिस के पास थी, पांच बजे तक तो पुलिस केवल जिन कार्यकर्ताओं के नाम थे, उन्हें ही अंदर जाने दिया गया।

एयरपोर्ट पर धक्का मुक्की
बाद में कुछ कार्यकर्ता जबर्दस्ती एयरपोर्ट कार्यालय परिसर में आ गए। हैलीकॉफ्टर लैडिंग से पहले को कार्यकर्ताओं ने पुलिस को धक्का मारते हुए रनवे तक पहुंच गए। इस दौरान एक पुलिस कर्मी का बैज टूट गया। राजे के स्वागत में भी धक्का-मुक्की होती रही। यह नजारा देखकर पार्टी के वरिष्ठ नेता तो दूर हो गए।

Previous articleCBSE / 10वीं, 12वीं की परीक्षाओं के एडमिट कार्ड जारी
Next article10th के छात्र आनंद ने यूएस में प्रस्तुत किया मैथ्स रिसर्च पेपर



source https://lendennews.com/archives/66740

0 comments:

Post a Comment

 
Top