Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

जयपुर। शहर में हाइवे पर दूध में केमिकल और पानी मिलाकर आमजन की सेहत से खिलवाड़ करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया है। जयपुर ग्रामीण पुलिस की विशेष टीम ने अमूल डेयरी में जा रहे टैंकर से दूध चोरी कर उसमें मिलावट करने वाली गैंग के तीन सदस्यों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपियों से दूध निकालने के बाद टैंकर में केमिकल और पानी मिलाकर उतनी ही मात्रा में दूध और उतनी ही मात्रा में गुणवत्ता बनाने की सामग्री भी पकड़ी है।

पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि टोंक के मालपुरा से मालेसर अमूल डेयरी प्लांट में टैंकर में 24000 लीटर दूध ले जाया जा रहा था। गिरोह के साथ मिलकर चालक ने रेनवाल मांझी के पास एक ढाबा के पीछे टैंकर को दूध चोरी करने के लिए खड़ा कर दिया। अति. पुलिस अधीक्षक ज्ञानचंद यादव के नेतृव में स्पेशल टीम प्रभारी हेमराज मीणा, कांस्टेबल मदन यादव और विकास चौधरी ने मुखबिर की सूचना पर ढाबा पर छापा मार आरोपियों को पकड़ा।

टीम ने छापा मारा तब आरोपी डेयरी की सील तोड़कर जनेटर की सहायता से 400 लीटर दूध उससे निकाल चुके थे। जबकि 2600 लीटर दूध और निकालना था। इसके बाद टैंकर में केमिकल और पानी मिलाकर निकाले गए दूध की पूर्ति करते। पुलिस ने मिलावट करने वाली सामग्री मौके से बरामद की। टैंकर की सील तोडऩे वाले उपकरण, जनेटर, निकाला गया दूध सहित अन्य सामान बरामद किया।

Previous articleराजस्थान / नई पर्यावरण नीति लेकर आएगी सरकार: गहलोत



source https://lendennews.com/archives/66993

0 comments:

Post a Comment

 
Top