Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) की तरफ से ऑटो एक्सपो 2020 में पैसेंजर व्हीकल सेममेंट में शायद सबसे ज्यादा गाड़ियों को शोकेस किया गया है। यह सभी गाड़ियां इस साल के अंत या फिर अगले के शुरुआती माह में लॉन्च कर दी जाएंगी। ऑटो एक्सपो में एमजी मोटर ने करीब 14 एडवांस्ड व्हीकल शोकेस किए हैं। इसमें हैचबैक, सेडान और यूटीलिटी व्हीकल शामिल हैं।

ग्लोस्टर और G10 हुई पेश
शुक्रवार ग्रेटर नोएडा के ऑटो एक्सपो में अपने प्रीमियम एसयूवी ग्लोस्टर और एमपीवी G10 को पेश कर दिया है। कंपनी के मुताबिक दोनों नए मॉडल को कंपनी घरेलू मार्केट में इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। ग्लोस्टर और जी10 की लॉन्चिंग कंपनी के लिए भारत में लग्जरी स्पोर्ट यूटीलिटी व्हीकल (SUV) और मल्टीपर्पज व्हीकल (MPV) में बड़ी एंट्री के तौर पर देखा जा रहा है। कंपनी का दावा है कि दोनों व्हीकल अपने सेगमेंट की बेस्ट कार होंगी। ग्लोस्टर भारत के लग्जरी एसयूवी सेंगमेंट के लिए बेंचमार्क साबित होगी।

किआ कार्निवास से होगी सीधी टक्कर
एमजी मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव चाबा के मुताबिक G10 की भारत में सीधी टक्कर किया कार्निवाल से होगी। इसकी वैश्विक स्तर पर आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मिडिल ईस्ट, साउथ अमेरिका और एशिया जैसे देशों में बिक्री हो रही है। यह कार कई तरह के सीटिंग सुविधाओं, टचफ्री स्मार्ट सेंसिंग रियर डोर, स्मार्ट सेंसिंग रियर डोर और स्मार्ट ऑटोमेटिक स्लाइडिंग डोर जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Previous articleगुजरात / उंझा में जीरे की नई फसल आना शुरू
Next article80% करदाता अपना सकते हैं नई कर व्यवस्था: वित्त मंत्रालय



source https://lendennews.com/archives/66951

0 comments:

Post a Comment

 
Top