Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। जनरल मोटर्स (GM) के हमर (Hummer) ब्रैंड की वापसी हो रही है। जनरल मोटर्स ने एक टीजर विडियो के जरिए कन्फर्म किया है कि वह एक नए इलेक्ट्रिक ट्रक के साथ हमर (Hummer) नेमप्लेट को रिवाइव करेगी। जनरल मोटर्स ने घोषणा की है कि वह सितंबर 2021 से बैटरी-पावर्ड हमर पिक-अप ट्रक बेचना शुरू करेगी। 2 फरवरी (रविवार) 2020 को सुपर बाउल गेम के दौरान 30 सेकंड के एक टेलिविजन ऐड में नई इलेक्ट्रिक हमर को दिखाया जाएगा।

इस ऐड में बॉस्केटबाल सुपरस्टार लेब्रॉन जेम्स दिखेंगे। जनरल मोटर्स ने अभी अपने इलेक्ट्रिक ट्रक के कुछ ही डीटेल्स दिए हैं। इस इलेक्ट्रिक ट्रक को 20 मई को अधिकारिक रूप से पेश किया जाएगा।

1,000 bhp का पावर जेनरेट करेगी मोटर
इलेक्ट्रिक हमर में बड़ी बैटरी होगी, जो कि 1,000 bhp का पावर जेनरेट करेगी। इलेक्ट्रिक हमर सिर्फ 3 सेकंड में 0 से 60 माइल्स प्रति घंटे (करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे) की रफ्तार पकड़ लेगी। इसका पीक टॉर्क 15,000 Nm के ऊपर होगा। इसकी टोइंग कैपसिटी काफी ज्यादा होगी। जनरल मोटर्स की प्रवक्ता मिशेल मैल्चो ने बताया, ‘ट्रक को हमर इलेक्ट्रिक वीइकल के तौर पर GMC ब्रैंड के तहत बेचा जाएगा। नए वर्जन के डिजाइन एलीमेंट्स पहले जैसे ही होंगे, लेकिन यह पहले की हमर जैसी नहीं दिखेगी।’

इनसे होगा इलेक्ट्रिक Hummer का मुकाबला
जनरल मोटर्स ने अभी इलेक्ट्रिक हमर की कीमतों का खुलासा नहीं किया है और न ही यह बताया है कि एक बार फुल चार्ज करने पर नया ट्रक कितना चलेगा। टीजर विडियो में दिखाया गया है कि इलेक्ट्रिक हमर (Hummer) में क्रोम के साथ नए डिजाइन किए गए फ्रंट गिल्स और रेक्टैंग्युलर शेप के LED हेडलैंप्स होंगे। इलेक्ट्रिक Hummer का मुकाबला टेस्ला के साइबर ट्रक, Bollinger B1 और Rivian R1T से होगा। इलेक्ट्रिक हमर का प्रॉडक्शन जनरल मोटर्स के मिशीगन स्थित ड्रेटॉएट-हैमट्रैम्क असेंबली प्लांट में होगा।

इलेक्ट्रिक SUV, पिक-अप ट्रक्स का पोर्टफोलियो बना रही GM
जनरल मोटर्स प्रीमियम इलेक्ट्रिक SUV और पिक-अप ट्रक्स का एक नया पोर्टफोलियो तैयार करने में जुटी है और इलेक्ट्रिक हमर (Hummer) इसी प्रोजेक्ट का हिस्सा होगा। नैविगैंट रिसर्च के एनालिस्ट सैम एब्यूलसैमिड का कहना है कि भले ही यह इलेक्ट्रिक ट्रक है, लेकिन अगर यह पावर और स्पीड के अपने वायदे पर खरा उतरता है तो पुराने हमर बायर्स को लुभाने में कंपनी कामयाब होगी।



source https://lendennews.com/archives/66597

0 comments:

Post a Comment

 
Top