Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। टेक कंपनी वनप्लस की ओर से जल्द ही OnePlus 8 सीरीज लॉन्च हो सकती है और इससे जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं। कंपनी के रिलीज शेड्यूल पर नजर डालें तो इसके ऑफिशल लॉन्च के लिए अभी कुछ महीने इंतजार करना होगा। हालांकि, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वनप्लस इस लॉन्च के लिए लंबा इंतजार नहीं करेगा और शेड्यूल से कुछ महीने पहले ही फोन को लॉन्च किया जाएगा।

लेटेस्ट लीक में कहा गया है कि वनप्लस की नई सीरीज में OnePlus 8 और 8 Pro दो स्मार्टफोन होंगे और इसे मार्च-अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने एक ट्वीट में लिखा कि वनप्लस की ओर से OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन्स मार्च के आखिर में या फिर अप्रैल में लॉन्च किए जा सकते हैं।

खास बात यह है कि कंपनी की ओर से दोनों ही स्मार्टफोन्स को नए ग्रीन कलर ऑप्शन में भी उतारा जाएगा। वनप्लस की ओर से OnePlus 6 और OnePlus 7 सीरीज को पिछले दो साल में मई में लॉन्च किया गया है। ऐसे में यह देखना होगा कि 2020 में कंपनी अपने लॉन्च शेड्यूल को कुछ महीने आगे पुश करती है या नहीं।

OnePlus 8 Lite लॉन्च कन्फर्म नहीं
टि
प्सटर की ओर से इस सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन OnePlus 8 Lite को लेकर कुछ नहीं कहा गया है और जरूरी नहीं है कि इस डिवाइस को भी मार्च या अप्रैल में होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। लीक बेस्ड रेंडर्स के मुताबिक, OnePlus 8 के रियर पैनल पर वर्टिकल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में यूजर्स को कर्व्ड डिस्प्ले और सिंगल होल-पंच दिया जाएगा। वहीं, OnePlus 8 Pro की बात करें तो इसमें क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

लाइट वेरियंट में चौकोर कैमरा मॉड्यूल
OnePlus 8 Pro में सेल्फी के लिए ड्यूल होल-पंच फ्रंट कैमरा और कर्व्ड AMOLED पैनल दिया जा सकता है। वहीं, अफॉर्डेबल वनप्लस 8 लाइट में गैलेक्सी नोट 10 लाइट जैसा पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही रेंडर में कहा गया था कि यह फोन रेक्टैंग्युलर कैमरा डिजाइन के साथ आएगा जिसमें एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए जाएंगे। एक्सपर्ट्स का मानना है कि वनप्लस 8 लाइट एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा जो स्नैपड्रैगन 855 या 855+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है।



source https://lendennews.com/archives/66922

0 comments:

Post a Comment

 
Top