Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई ​दिल्ली। स्मार्टफोन POCO X2 भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर आज लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही यह फोन चर्चा में बना हुआ है क्योंकि Xiaomi से अलग होने के बाद POCO इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर अपना पहला फोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है। वैसे लॉन्च से पहले ही यह भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी लिस्ट हो चुका है, जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी दी गई है। वहीं यूजर्स घर बैठे इसका लॉन्च लाइव इवेंट भी देख सकते हैं।

POCO X2 का लॉन्च इवेंट आज दोपहर 12 दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। लेकिन आप कंपनी के आधिकारिक फेसबुक और ट्वीटर अकाउंट के साथ ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी इसका लॉन्च लाइव इवेंट देख सकते हैं। वैसे बता दें कि कंपनी द्वारा अभी तक जारी किए गए टीजर के मुताबिक POCO X2 में 120Hz रिफ्रेश रेट का उपयोग किया गया है और यह फोन गेम बूस्टिंग लिक्विड कूलिंग तकनीक के साथ बाजार में आएगा। वहीं फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।

अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक Poco X2 में फोटोग्राफी के लिए Sony IMX686 सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। जबकि 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपलब्ध होगा। वहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी दी जाएगी, हालांकि बैटरी क्षमता के बारे में फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को Android 10 ओएस पर पेश किया जाएगा और यह Snapdragon 730G ​प्रोसेसर के साथ बाजार में दस्तक देगा।

Previous articleWhatsApp पर आई लिंक को नहीं करें क्लिक, हो जायेगा बैंक खाता खाली
Next article1200 करोड़ की GST चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़



source https://lendennews.com/archives/66698

0 comments:

Post a Comment

 
Top