Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग (Samsung) अपनी अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज गैलेक्सी S20 (Galaxy S20) लाइन अप के स्मार्टफोन्स में काफी अपग्रेडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस सीरीज के स्मार्टफोन में कई शानदार कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन्स के 11 फरवरी को ‘गैलेक्सी अनपैक्ड’ इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। साथ ही लग रहा है कि लॉन्च डेट से पहले इन डिवाइसेज से जुड़े लगभग सभी स्पेसिफिकेशंस सामने आ जाएंगे।

तीनों रियर कैमरे एक साथ लेंगे फोटो
गैलेक्सी S20 के क्विकटेक कैमरा फीचर के जरिए इस फोन के तीनों रियर कैमरे एक साथ फोटो ले सकेंगे। यानी अगर यूजर किसी ऑब्जेक्ट की तस्वीर गैलेक्सी S20 से लेता है तो फोन के तीनों रियर कैमरा एक साथ फोटो क्लिक करेंगे। इस तरह यूजर को एक ऑब्जेक्ट की तीन तस्वीरें मिलेंगे। तीनों में से मनपसंद तस्वीर सेव करके यूजर बाकी दोनों इमेज डिलीट कर सकते हैं।

लीक्स में सामने आए डीटेल
इस स्मार्टफोन्स के लीक्स पिछले महीने से लगभग रोज ही सामने आ रहे हैं और अब Galaxy S20 सीरीज के सभी मॉडल्स की लाइव फोटो शेयर की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामने आई फोटो ट्विटर पर शेयर की गई है और इसमें Galaxy S20 सीरीज के तीनों डिवाइसेज का रियर पैनल दिख रहा है। तीनों ही स्मार्टफोन्स के कई रेंडर्स पहले सामने आ चुके हैं और लाइव फोटो भी उन्हें कन्फर्म कर रहा है। हालांकि, इस तस्वीर में रियर पैनल पर मिलने वाले कैमरा मॉड्यूल को ब्लर कर दिया गया है।

इसके बावजूद समझा जा सकता है कि तीनों मॉडल्स के स्क्रीन साइज में थोड़ा अंतर होगा। इसी तरह तीनों के कैमरा मॉड्यूल का साइज भी एकदूसरे से अलग-अलग है और कैमरा बम्प भी साफ देखा जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी S20 क्विकटेक फीचर के साथ आएगा

Previous articleहर खरीदारी के बिल पर सरकार देगी 1 करोड़ तक का इनाम, जानिए कैसे
Next articleइनेली साउथ एशिया मेंटर डॉ. श्रीवास्तव करेंगे साउथ एशिया मीट का नेतृत्व



source https://lendennews.com/archives/66749

0 comments:

Post a Comment

 
Top