Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

नई दिल्ली। सैमसंग की लेटेस्ट गैलेक्सी एस 20 सीरीज बीते कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज के स्मार्टफोन को लेकर कई सारी रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा को 16 जीबी रैम और 108 मेगापिक्सल कैमरा का साथ मार्केट में उतारा जाएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.9 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक्सीनॉस 990 या स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है। वहीं, इसको एंड्रॉयड 10 मिलने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा के रियर में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 48 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस के साथ 10 एक्स जूम का सपोर्ट दिया जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को फोन के फ्रंट में 40 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। हालांकि, कैमरा के अन्य सेंसर की जानकारी नहीं मिली हैं।

अन्य फीचर्स
सैमसंग इस अगामी फोन में स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए हाई-एंड क्लाउड गेमिंग और 16 जीबी रैम का सपोर्ट देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 5जी नेटवर्क मिल सकता है। वहीं, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Samsung Galaxy S20 Ultra की कीमत
सूत्रों की मानें तो कंपनी गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने इससे पहले भारत समेत अन्य देशों में गैलेक्सी नोट 10 लाइट को बाजार में उतारा था।

Samsung Galaxy S20
कंपनी गैलेक्सी एस 20 सीरीज के बेस वेरिएंट एस 20 को भी लॉन्च करेगी। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग इस फोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दे सकती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 गीगा हर्ट्ज होगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं, इस फोन को एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।

संभावित कैमरा
कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरे) दे सकती है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का लेंस और दो 12-12 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद होंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।



source https://lendennews.com/archives/67004

0 comments:

Post a Comment

 
Top