Menu

कमाइए 30000रुपये हर महीने करे, 100% working!

दोस्तों आपको बता दे जैसा की इस समय दुनिया में चारों तरफ कोरोनावायरस का कहर जारी है। भारत में यह वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है भारत में अब तक इस वायरस के चलते 25 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं,जबकि 13 सौ से अधिक लोग इस बीमारी से संक्रमित हैं। कोरोना वायरस के चलते पूरे भारत देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। यह लाग डाउन देश में 14 अप्रैल तक लागू रहेगा।
कोरोना वायरस की को रोकने के लिए कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी देशवासियों से अपना योगदान देने की अपील की थी। पीएम मोदी की इस अपील पर देश के कई उदयोगपतियों, व्यापारियों, अभिनेताओं, सेना के जवानों व राजनेताओं ने बढ़ चढ़कर आर्थिक योगदान दिया। अब अपना आर्थिक योगदान देने वाले लोगों की लिस्ट में चीन की वीडियो शेयरिंग व सोशल नेटवर्किंग ऐप TikTok का भी नाम जुड़ गया है।

Tik Tok ने डोनेट की इतनी रकम, कहा आगे और करेगे..

इन सभी से बाद अब Tik Tok ने भी 100 करोड़ रुपये की मदद देने का एलान कर दिया है। चीन की वीडियो शेयरिंग व सोशल नेटवर्किंग ऐप TikTok द्वारा भारत में डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ के लिए 100 करोड़ रुपये के मेडिकल उपकरण दान किए जाएंगे। TikTok के मुताबिक इसमें 400,000 प्रोटेक्टिव सूट व 200,000 मास्क भी भारत सरकार को सौंपे जायेगे। कम्पनी के सीईओ ने बताया, आने वाले समय में कंपनी और डोनेशन कर सरकार की मदद करेगी।

0 comments:

Post a Comment

 
Top